sex-racket

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। इंदौर पुलिस (Indore Police) ने आज मंगलवार देर शाम स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां से 23 युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार (Arrest) किया है। यहां से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पकड़े गई युवतियों में कई विदेशी युवतियां भी शामिल है।

यह भी पढ़े… Sex Racket! विधायकों-सांसदों को बनाते थे अपना शिकार, Porn Video दिखा वसूलते थे मोटी रकम

मिली जानकारी के अनुसार,मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। इंदौर पुलिस ने एक स्पा पार्लर पर छापामार कार्रवाई करते हुए वहां से संदिग्ध अवस्था मे 12 युवती और 11 युवको को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस की पूछताछ जारी है। बता दे कि इंदौर में स्पा पार्लर पर पुलिस की दबिश के युवक युवतियों को संदिग्ध अवस्था (SEX RACKET) मे पकड़ा गया।

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए। विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे के पास स्थित शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एटम्स स्पा पार्लर पर छापामार कार्रवाई की है।

पुलिस को मौके पर अनैतिक गतिविधियां संचालित (Sex Racket) होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने स्पा पार्लर से 12 युवतियां और 11 युवको को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया है। वही पकड़ी गई युवतियों में से दो युवतियां थाईलैंड की बतायी जा रही है। फिलहाल, सभी को महिला थाने लाकर पूछताछ की जा रही है वही स्पा का संचालक मौके से फरार हो गया है।