अब इस कांग्रेसी MLA को खरीदने की कोशिश, BJP पर लगाए आरोप, पार्टी में हड़कंप

नगरीय निकाय चुनाव

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट

आगामी उपचुनाव(Upcoming by-election) को लेकर मध्य प्रदेश(madhyapradesh) में विधायकों(MLAs) की खरीद-फरोख्त के इल्जाम सत्ता पक्ष पर लगते रहे हैं। कांग्रेस(congress) के कई विधायक बीजेपी(BJP) द्वारा टिकट(Ticket) और बड़ी रकम की पेशकश देने की बात कई बार मीडिया(Media) में कह चुके हैं। वहीं बीजेपी लगातार इस बात का खंडन करती रही है इसी बीच अब कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल(Congress MLA Babu Jandel) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।कांग्रेस विधायक जंडेल का कहना है कि उन्हें भाजपा के एक बड़े नेता का फोन आया था और उन्होंने कांग्रेस विधायक को टिकट के साथ-साथ एक बड़ी रकम और निगम में एक पद देने की बात कही है।

दरअसल गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई है। बिना नाम लिए कांग्रेस विधायक का कहना है कि भाजपा के एक बड़े नेता ने उन्हें फोन करके 50 करोड़ और टिकट सहित निगम में पद देने की बात कही है। इसी के साथ कांग्रेसी विधायक बाबू जंडेल ने यह भी कहा है कि मुझे पद और संपत्ति की जरूरत नहीं है। कांग्रेस मेरे लिए मां है और मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं। वहीं कांग्रेस विधायक जंडेल ने यह भी कहा कि बीजेपी के बड़े नेताओं के 1 दिन में 15 से 20 बार फोन आ चुके हैं। बीजेपी को उपचुनाव हारने का डर सता रहे हैं। जिसकी वजह से वह हाथ-पैर मार रही है।

बता दें कि मार्च महीने में प्रदेश में गहराई सियासी संकट के बीच कांग्रेस एमएलए बाबू जंडेल पर कांग्रेस ने नजर बनाए रखी थी। मतलब साफ था कि कांग्रेस को डर था कि कांग्रेस विधायक बीजेपी का दामन थाम सकते थे। अब एक बार फिर से बाबू जंडेल ने यह बयान देकर कांग्रेस के कुनबे में हड़कंप मचा दिया है। अब देखना दिलचस्प है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर आगे क्या प्रतिवार करती है। वही अब इस मामले में बीजेपी का क्या रुख रहता है।