बिजावर विधायक राजेश शुक्ला हुए कोरोना के शिकार, ‘चिरायु’ में चल रहा उपचार

मध्यप्रदेश के छतरपुर-बिजावर (Chhatarpur-Bijawar) विधायक (MLA) राजेश बबलू शुक्ला (Rajesh Bablu Shukla) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। जिनका इलाज भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में चल रहा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट । मध्यप्रदेश के छतरपुर-बिजावर (Chhatarpur-Bijawar) विधायक (MLA) राजेश बबलू शुक्ला (Rajesh Bablu Shukla) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। जिनका इलाज भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में चल रहा है।

यह भी पढ़ें….MP: 12वीं की 4 छात्राएं समेत 5 कोरोना पॉजिटिव, दे रही थी प्रैक्टिकल परीक्षा, छात्रों में हड़कंप

जानकारी के अनुसार बसपा (BSP) विधायक राजेश शुक्ला ने अपने कोरोना एफ्फेक्टेड होने की सुचना स्वयं सबको दी। और साथ ही अपील करते हुए अपने मित्रों, परिवार वालों और उन सभी लोगों से कोरोना जांच कराने और सतर्कता बरतने को कहा है, जो हाल के कुछ दिनों में उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं। वही एमएलए शुक्ला के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जैसे ही उनके समर्थकों को मिली तो सभी ने उनके जल्द ठीक होने तथा उनकी दीर्घ आयु की कामना की। वही मप्र के कई बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया (social media) पर बसपा विधायक राजेश बबलू शुक्ला के जल्दी ठीक होने के लिए कामना व्यक्त की हैं।

पिछले एक हफ्ते में कोरोना ने तेज़ रफ़्तार पकड़ ली है। जिसके चलते कई विधायक, नेता और मंत्री इसकी चपेट में आ चुके है। जिसमे अधिकतर पूरी तरह ठीक हो गए हैं तो कुछ इस महामारी के हत्थे चढ़ गए। वही बढ़ते कोरोना के चलते एनाउंसमेंट के माध्यम से राजस्व सीमा में मास्क लगाने ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क का उपयोग न करने वाले लोगों के खिलाफ रोको-टोको अभियान के तहत क्षेत्र के एसडीएम कार्रवाई कर रहे है।

यह कोरोना का दूसरा दौर है। इसके पहले भी कोरोना ने कई नेताओं, मंत्रियों और विधायकों को अपनी चपेट में लिया था, लेकिन ज्यादातर अब पूर्णत: स्वस्थ हैं। इस बीच कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगना शुरू हो चुका है, लेकिन कोरोना के दूसरे दौर ने आहिस्ते से पैर पसारना भी शुरू किया है। इसी के कारण मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal) और इंदौर (Indore) में जहां नाईट कर्फ्यू (Night curfew) की स्थिति निर्मित हुई हैं, वहीं प्रदेश के 8 शहरों के बाजार के समय में भी परिवर्तन करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें….Suspended: विदिशा कलेक्टर की बैठक से गायब पंचायत सचिव निलंबित, उपयंत्री पर भी गिरी गाज