BJP मुख्यमंत्री की PM Modi सहित केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज

बीजेपी नेता

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। 2024 से पहले BJP की बड़ी तैयारी शुरू हो गई है। दरअसल तीन राज्य में मुख्यमंत्री (chief minister) का चेहरा बदलने के साथ ही साथ BJP जहां अपने केंद्रीय मंत्रियों (Union minister) के कार्य का आकलन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के कार्यों का आकलन भी किया जा रहा है। इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे हैं। इस दौरान मंत्रिमंडल के विस्तार (Cabinet Expansion) पर भी चर्चा की जा सकती है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। राजधानी के अपने दौरे के दौरान बोम्मई गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) सहित केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे। मंत्रिमंडल के विस्तार पर भी चर्चा की जा सकती है।

Read More: नरोत्तम का तंज- सज्जन वर्मा का कंधा इस्तेमाल कर Kamalnath ने चलाई अरुण यादव पर गोली

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के रूप में यह मेरा पहला दौरा है। यह दौरा PM Modi के अभिवादन करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए होगा। गुरुवार को सीएम ने संकेत दिया था कि उनके मंत्रिमंडल के विस्तार में कुछ समय लग सकता है। उन्होंने आगे कहा कि वह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ इस पर चर्चा करेंगे। इस बीच मंत्री पद के उम्मीदवारों ने नए मंत्रिमंडल में स्थान सुरक्षित करने के लिए विधायकों की पैरवी जारी रखी है।

बोम्मई ने कहा है कि वह कैबिनेट विस्तार पर चर्चा के लिए नेतृत्व की नियुक्ति की मांग करेंगे और उस यात्रा के दौरान चीजों को अंतिम रूप दिया जा सकता है। जब मैं पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए दिल्ली जा रहा हूं, तो मैं राज्य से संबंधित लंबित परियोजनाओं और मुद्दों पर कर्नाटक के हमारे संसद सदस्यों और केंद्रीय मंत्रियों से मिलने की भी कोशिश करूंगा।