बंगाल में बढ़ती हिंसा के बाद भाजपा नेता ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

पश्चिम बंगाल के 7000 गाँव मे यह लुँगी धारी आतंक मचाये हुये हैं बंगाल सरकार मौन है पुलिस बेबस है। केंद्र का हस्तक्षेप ही बंगाल को बचा सकता है। 

भाजपा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र शर्मा  (Surendra Sharma) ने पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा को रोकने के लिए राष्ट्रपति शासन को एक मात्र विकल्प बताया है।  भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा Surendra Sharma)ने अपने ट्विटर पर राष्ट्रपति भवन, प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah)से अपील की है कि अब केंद्र का हस्तक्षेप बंगाल को बचा सकता है।

भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र शर्मा (Surendra Sharma) ने राष्ट्रपति भवन, राज्यपाल जे धनखड़ को ट्वीट करते हुए लिखा –  पश्चिम बंगाल में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर हुआ हमला यह साबित करने के लिये पर्याप्त है कि वहाँ कानून व्यबस्थायें ध्वस्थ हो चुकी हैं । पश्चिम बंगाल में क़ानून का राज्य स्थापित करने के लिये राष्ट्रपति शासन ही एकमात्र विकल्प है।

ये भी पढ़ें – बंगाल हिंसा की जांच करने पहुंची गृह मंत्रालय की टीम, केंद्रीय मंत्री की कार पर हमला

एक अन्य ट्वीट में भाजपा (BJP) नेता सुरेन्द्र शर्मा (Surendra Sharma) ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) को ट्वीट करते हुए लिखा – विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन (V Muraleedharan)पर भी हमला लुँगी धारी लोगों ने ही किया है। पश्चिम बंगाल के 7000 गाँव मे यह लुँगी धारी आतंक मचाये हुये हैं बंगाल सरकार मौन है पुलिस बेबस है। केंद्र का हस्तक्षेप ही बंगाल को बचा सकता है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों के बाद से बंगाल में जारी हिंसा की जाँच करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) की कार पर कुछ लोगों ने गुरुवार को पश्चिम मिदनापुर जिले में हमला किया। हमलावरों ने लाठी डंडों और पत्थर  से कार के शीशे तोड़ दिए।  जिससे मंत्री के स्टाफ को चोट लगी। मंत्री ने हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। उधर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने केंद्रीय मंत्री पर हुए हमले की निंदा की है।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मेरे काफिले पर हमला कर मेरे स्टाफ को चोट पहुंचे मैं अपना दौरा छोटा कर रहा हूँ।”

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन उस चार सदस्यीय दल का हिस्सा हैं जो केंद्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर जाँच करने बंगाल गई हैं।