बीजेपी नेता का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर

भाजपा नेता संतोष देवांगन कोरोना(corona) महामारी की चपेट में आ गए थे। संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपनी जांच कराई थी जिनमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

सुरेंद्र सिंह

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(madhyapradesh) सहित देश के अन्य हिस्सों में कोरोना(corona) का कहर जारी है। इस महामारी की चपेट में आकर अब तक जाने कितने लोगों ने अपनी जान गवा दी है। बड़े-बड़े नेता राजनेता भी इस बीमारी की चपेट से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और कई अब तक अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ से भाजपा नेता(BJP Leader) और हथकरघा विपणन संघ मर्यादित के पूर्व अध्यक्ष संतोष देवांगन काम करने से निधन हो गया है।

दरअसल भाजपा नेता संतोष देवांगन कोरोना(corona) महामारी की चपेट में आ गए थे। संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपनी जांच कराई थी। जिनमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर एक हफ्ते पहले उपचार के लिए उन्हें एम्स(AIIMS) लाया गया था। एम्स में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बता दे कि देश में कोरोना(corona) का कहर काल बनकर टूट रहा है। तेजी से लोग जहां एक तरफ इसके संक्रमण में आ रहे हैं। वही कुछ लोग जिंदगी से भी हाथ धो रहे हैं। वहीं इससे पहले कोरोना(corona) संक्रमण की चपेट में आकर भाजपा नेता रामपाल पुंडीर का भी एक दिन पहले निधन हो चुका है। ऐसे में लगातार केंद्र की तरफ से लगातार लोगों से अपील की जा रही है की सावधानियां बरतनी जरूरी है किंतु लापरवाही के कारण संक्रमण का दायरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here