प्रदेश उपाध्यक्ष का स्वागत करने पहुंचे भाजपा नेता की जेब कटी, चोर को पकड़कर पीटा पुलिस को सौंपा

चोर ने भाजपा नेता की जेब में रखे 10,000 रुपये चोरी कर लिए और भागने लगा। लेकिन जैसे ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया वैसे ही अफजल बेग की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर में चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे सत्ताधारी दल के कार्यक्रमों में भी हरकत करने से नहीं डरते। ऐसी ही एक घटना आज ग्वालियर में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के स्वागत समारोह में हुई। दरअसल भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी आज भिंड जाने से पहले ग्वालियर पहुंचे। वे मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर दर्शन करने पहुंचे। उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मंशा पूर्ण हनुमान मंदिर पहुंचे।

स्वागत के लिये ग्वालियर जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अफजल बेग भी पहुंचे इसी दौरान एक चोर ने अफजल बेग की जेब काट ली। चोर ने भाजपा नेता की जेब में रखे 10,000 रुपये चोरी कर लिए और भागने लगा। लेकिन जैसे ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया वैसे ही अफजल बेग की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। इतना ही नहीं उन्होंने आरोपी की जमकर मारपीट कर दी उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस आरोपी को थाने लेकर चली गई । मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।