नहीं रही BJP नेता सोनाली फोगाट, गोवा में आया हार्ट अटैक

बीजेपी नेत्री के साथ बिग बॉस फेम और टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट (Sonali Phogat) अब हमारे बीच नहीं रही। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से आज उनका निधन हो गया है।

sonali phogat

दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी नेत्री के साथ बिग बॉस फेम और टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट (Sonali Phogat) अब हमारे बीच नहीं रही। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से आज उनका निधन हो गया है। उन्होंने गोवा में आखिरी सांस ली। उनकी उम्र 42 साल थी। इस खबर को सुन फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए। करोड़ों फैंस में शोक की लहार है।

ख़बरों के मुताबिक, सोनाली फौगाट का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। हालांकि अभी तक उनकी मौत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा गई थी। लेकिन अचानक रात में उनको दिल का दौरा पड़ गया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

Must Read : OMG! बिना परमिशन ICU में राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फी लेने पहुंचा ये शख्स, बुरी तरह फंसा

आपको बता दे, सोनाली फौगाट टिकटॉक की वजह से फेमस हुई थी। उसके बाद वह बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट बन नजर आई। दोनों ही जगह से उन्होंने फैंस का खूब प्यार लुटा। लेकिन आज उनको लेकर ऐसी खबर सुन सभी फैंस हैरान रह गए है। जानकारी के मुताबिक, सोनाली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था।