BJP नेता और उनके भाई पर लगा चोरी का आरोप, FIR दर्ज

इससे पहले शनिवार को भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के खिदिरपुर मोड पर करीब 51 देसी बम बरामद किए गए थे।

बीजेपी नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  पश्चिम बंगाल (west bengal) में BJP और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के बीच तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तृणमूल कांग्रेस ने BJP नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और उनके भाई पर चोरी का मामला दर्ज करवाया है। दरअसल TMC ने शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का इल्जाम लगाया है।

दरअसल पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म हो गए हैं। बावजूद इसके BJP और तृणमूल में सियासी तनाव देखने को मिल रहा है। तृणमूल कांग्रेस द्वारा लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित बीजेपी को निशाना बनाया जा रहा है। इसी बीच टीएमसी ने शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि नगरपालिका से शुभेंदु अधिकारी उनके भाई सहित कुछ लोगों को राहत सामग्री चोरी करते देखा गया है।

Read More: कांग्रेस नेता ने सरकार पर लगाया आरोप, राज्यपाल से की ये मांग

इस मामले में कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना द्वारा कांठी पुलिस स्टेशन में 1 जून को बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद उन पर FIR दर्ज की गई है। वहीं पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी दफ्तर के खिदिरपुर मोड पर करीब 51 देसी बम बरामद किए गए थे। हालांकि बम निरोधक दस्ते द्वारा उन बम की जांच की जा रही है। इसके साथ ही कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को करारी मात दी थी। बंगाल में ममता की प्रचंड जीत के बाद से ही ममता द्वारा लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोला जा रहा है। इधर बंगाल में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार ममता सरकार पर हमलावर हो रही है।