भोपाल।

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच सरकार नगर निगम के साथ अब जनप्रतिनिधि भी प्रदेश को कोरोना मुक्त करने के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार को राजधानी भोपाल(bhopaL) के भाजपा(BJP) प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने नगर निगम के साथ मिलकर ईदगाह हिल्स के कई क्षेत्रों को सैनिटाइज करने का काम किया। ईदगाह हिल्स के साथ ही साथ प्रभु नगर, ब्राइट कॉलोनी, एडवोकेट कॉलोनी(ADVOCATE COLONY) और गुरुद्वारे के पास के इलाके को सेनीटाइज किया गया।

दरअसल भोपाल में आए दिन कोरोना(corona) के नए मामले मिलने के बाद भाजपा प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी नियमित रूप से कॉलोनियों में सैनिटाइज दवा का छिड़काव करवाते रहते हैं। वही ईदगाह हिल्स के आसपास के क्षेत्रों में सैनिटाइज का छिड़काव करवाने के साथ ही साथ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केसवानी ने रह वासियों से अपील की है कि वह सरकार द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें। अपने घरों पर हैं। घर से बाहर निकलते वक्त चेहरे पर मास्क का उपयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करें।

बता दे कि भोपाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 57 नए मामले की पुष्टि हुई है। जिसके बाद राजधानी में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 388 हो गया है। जिनमें अबतक पांच डॉक्टरों(doctors), एक नर्स(nurse) सहित तीन पुलिसकर्मी(police officers) शामिल हैं। वहीं अबतक राजधानी के करीबन 110 स्वास्थ्यकर्मियों सहित 41 पुलिसकर्मी इस संक्रमण में अा चुके हैं।