भोपाल।

प्रदेश में मचे सियासी कोहराम के बीच भाजपा भोपाल स्थित अपने बीजेपी मुख्यालय में अपने विधायक दल के साथ बैठक कर रही है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए चौहान ने बताया कि राज्यसभा चुनाव को लेकर यह बैठक की जा रही है। बीजेपी दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार की जीत तय करेगी। इसके लिए यह बैठक बुलाई गई है। चौहान ने बताया कि और किसी मुद्दे पर इस बैठक का कोई लेना देना नहीं है।

वहीं विधायक दल के नेता बदलने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गोपाल भार्गव विधायक दल के नेता है और वही रहेंगे। चौहान ने बताया है कि बीजेपी राज्यसभा में दोनों सीटों पर चुनकर आए। इसकी योजना और रणनीति तैयार की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ बीजेपी मुख्यालय पहुंचे हैं। जहां बीजेपी विधायक विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति से मुलाकात कर कांग्रेसी इस्तीफे का मुद्दा रख सकते हैं। खबरों के मुताबिक राज्यपाल के भी भोपाल आने की कोई सूचना नहीं है। उधर कमलनाथ सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक कर रहे हैं। जहां सरकार बचाने के सारेे समीकरणों पर चर्चा की जा रही है।