बीजेपी ने घोषित की उम्मीदवारों की लिस्ट, सभी 28 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देर आयद दुरूस्त आयद, इंतज़ार भले ही लंबा था लेकिन बीजेपी (bjp) ने एक साथ अपने सारे पत्ते खोल दिये हैं। आज (मंगलवार) देर शाम बीजेपी ने अपनी लिस्ट (list declare) घोषित कर दी और एक साथ 28 सीटों पर अपने सभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने वाले सभी पूर्व विधायकों को टिकिट मिला है। जौरा से सूबेदार सिंह रजौधा, आगर मालवा से मनोज ऊंटवाल और ब्यावरा से नारायण सिंह पवार, डबरा से इमरती देवी को टिकिट दिया गया है।

सुमावली से ऐदल सिंह कंसाना, मुरैना से रघुराज सिंह कंसाना, दिमनी से गिर्राज दंडोतिया, अम्बाह से कमलेश जाटव, मेहगांव से ओपीएस भदौरिया, गोहद से रणवीर सिंह जाटव, ग्वालियर से प्रद्युम्न सिंह तोमर, ग्वालियर पूर्व से मुन्नालाल गोयल, भांडेर से रक्षा संतराम सरोनिया, करेरा से जसमंत जाटव छितरी को टिकिट दिया गया है। वहीं पोहरी से सुरेश धाकड़, बामोरी से महेंद्र सिंह सिसोदिया, अशोकनगर से जजपाल सिंह जज्जी, मुंगावली से बृजेंद्र सिंह यादव, सुरखी से गोविंद सिंह राजपूत, मलेहरा से कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी, अनूपपुर से बिसाहूलाल साहू, सांची से प्रभुराम चौधरी, हाटपिपल्या से मनोज चौधरी, मंधाता से नारायण पटेल, नेपानगर से सुमित्र देवी कास्डेकर, बदनावर से राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, सांवेर से तुलसीराम सिलावट और सुवासरा से हरदीप सिंह डंग के नाम का टिकिट खुला है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।