भाजपा मीडिया पेनिलिस्ट सुमित मिश्रा केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड के सदस्य नियुक्त

सुमित मिश्रा ने कहा कि बोर्ड के सदस्य होने के नाते मेरी यह प्राथमिकता रहेगी कि बुन्देलखण्ड को ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजर मिले और यहाँ के लोगो को फ़िल्म उद्योग से रोजगार मिले।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश ले किये एक अच्छी खबर है, इस खबर को पढ़ने के बाद खासकर बुंदेलखंड के लोगों को ख़ुशी के साथ गर्व का अनुभव होगा।  खबर ये है कि मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया पेनिलिस्ट सुमित मिश्रा को केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) का सदस्य नियुक्त किया गया है। ओरछा निवासी सुमित मिश्रा की नियुक्ति से पूरे  बुन्देलखण्ड के लोगो में हर्ष व ख़ुशी है। क्षेत्र के लोग सेंसरबोर्ड में सदस्य के रूप में सुमित ओरछा की नियुक्ति को बुन्देलखण्ड के लिए गौरव की बात मान रहे हैं।

उधर अपनी नियुक्ति के बाद सुमित मिश्रा ने कहा कि संदेशपरक और सांस्कृतिक मर्यादाओं का अनुपालन फिल्मो में हो इसका उनके द्वारा प्रयास किया जाएगा। वहीं कोरोना काल के इस दौर से उबरने के बाद हमे रोजगार की ओर विशेष ध्यान देना होगा जिसके लिए बुन्देलखण्ड में फिल्मों के निर्माण को लेकर भी वह निर्माताओ से बातचीत करेंगे क्योंकि यहाँ की लोकेशन देश और दुनिया के कई बड़े शहरों को मात देती है मणिरत्नम निर्देशित रावण व बद्रीनाथ की दुल्हनिया समेत अधादर्जन फिल्मो का निर्माण यहाँ होने से यह साबित भी हुआ है।

ये भी पढ़ें – ग्वालियर में भी 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू , बैंड बाजा बारात पर भी प्रतिबंध

सुमित मिश्रा ने कहा कि बोर्ड के सदस्य होने के नाते मेरी यह प्राथमिकता रहेगी कि बुन्देलखण्ड को ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजर मिले और यहाँ के लोगो को फ़िल्म उद्योग से रोजगार मिले।  सुमित की इस उपलब्धि पर उनके चाहने वालों  की  बधाई का तांता लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें – खरगोन : मंत्री ऊषा ठाकुर ने ओखलेश्वर धाम में किया सुंदर कांड, कोरोना से मुक्ति के लिए की प्रार्थना