श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए इस बीजेपी विधायक ने दिया 1 करोड़ का चंदा

कटनी, डेस्क रिपोर्ट। राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) को लेकर पूरे देश के लोगों द्वारा राशि समर्पण की जा रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (katni) जिले के विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय पाठक (Sanjay Pathak) ने भी 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए मंदिर निर्माण (Ram temple construction) के लिए राशि दान (Amount donation) किए है। जो मध्यप्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा दान (donation) है। जानकारी के अनुसार विजयराघवगढ़ विधायक (Vijayraghavgarh MLA) ने यह राशि अपनी मां निर्मला पाठक की ओर से श्रीराम जन्मभूमि में मंदिर निर्माण के लिए दान किए हैं।

अपनी माता की ओर से किया दान

कटनी विधायक (Katni MLA) और पूर्व मंत्री संजय पाठक (Former Minister Sanjay Pathak) ने यह दान अपनी माता निर्मला पाठक (Nirmala Pathak) की ओर से दिया है। बुधवार को शहर के निर्मल सत्य गार्डन (Nirmal Satya Garden) में समर्पण निधि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इसी दौरान विधायक ने यह राशि दान (Amount donation) की है। विधायक ने कहा कि जिसने पूरी जगत की संरचना की है, जगत को बनाया है, जिन्होंने सब कुछ हमें दिया है, हम उनको क्या दे सकते हैं।

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए इस बीजेपी विधायक ने दिया 1 करोड़ का चंदा

MP में अब तक का सबसे बड़ा समर्पण निधि

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने अपने पिता को याद किया और कहा कि ‘पूज्य पिता के आशीर्वाद से ही मैं इस महान रामकाज में छोटा सा समर्पण दे पाया। ये मेरा सौभाग्य है। जगत के पालनहार के लिए तेरा तुझको अर्पण क्या लागे मेरा। इसी को चरितार्थ करते सभी को यथाशक्ति व श्रद्धा के अनुसार अपना समर्पण देना चाहिए।

विधायक ने ट्वीट कर कही ये बात

वहीं विधायक संजय पाठक (MLA Sanjay Pathak) ने ट्वीट कर कहा है कि ‘श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण (Janmabhoomi temple construction) के लिए निधि समर्पण अभियान (Fund surrender campaign) के अन्तर्गत प्रभु श्रीराम के चरणों में अपनी माताजी अपने पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ी फर्मों के सम्मलित सहयोग से 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 रूपये की राशि प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण (Shriram temple construction) के निमित्त समर्पित किये।’ उन्होंने कहा कि सभी को यह अवसर प्राप्त नहीं होता है, हमें यह अवसर प्राप्त हो रहा है। हम बहुत ही सौभाग्यशाली है कि हम भगवान श्री राम के लिए कुछ भेंट दे सकें।

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए इस बीजेपी विधायक ने दिया 1 करोड़ का चंदा

 

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में 5 करोड़ से ऊपर का हुआ दान

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से बीजेपी विधायक एवं म.प्र. शासन के पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक के द्वारा अपनी माँ श्रीमती निर्मला पाठक जी के माध्यम से श्री राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ 11 लाख 11हज़ार11 सौ 11 रुपये का दान दिया गया और सभी साथियो ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए दिल खोलकर दान किया। उक्त हेतु निर्मल सत्य गार्डन कटनी में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें विधायक संजय पाठक के साथ साथ जिले के अनेकों साथियों ने भी दिलखोल कर दान दिया, परन्तु चर्चा में संजय पाठक रहे जिन्होने मध्यप्रदेश की अभी तक की सबसे बड़ी राशि व्यक्तिगत रूप से दान में दी। बता दें कि जहां विधायक संजय पाठक ने 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 रूपये, वहीं संदीप ने 51 लाख रुपए, अरुण गोयल ने 11 लाख रुपए, नितिन शर्मा ने 51 लाख रुपए, पप्पू अग्रवाल ने 11 लाख रुपए, पीडी अवस्थी ने 5 लाख 51 हजार रुपए, पवन मित्तल ने 5 लाख रुपए, सुरेश गुप्ता ने 5 लाख रुपए, चन्द्रा जी वोरा एण्ड कंपनी 5 लाख रुपए, संडरशन कंपनी ने 5 लाख रुपए। सभी ने ये समर्पण निधि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दिए है।