भाजपा विधायक हरिशंकर खटीक के भतीजे ने की हर्ष फायरिंग, पुलिस बनी मूकदर्शक, Video वायरल

शादी में अपना रुतबा दिखने में खुलेआम फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं एक छोटे बच्चे से भी फायरिंग करवा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीकमगढ़, आमिर खान। “जब सैयां भय कोतवाल, तो डर काहे का” ये पंक्तियां इन दिनों टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh District) में चरितार्थ हो रही हैं। यहां विधायक के भतीजे पर सत्ता का ऐसा नशा चढ़ा है कि उन्होंने कानून की ही धज्जियां उड़ा दी हैं। और शादी में अपना रुतबा दिखने में खुलेआम फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं एक छोटे बच्चे से भी फायरिंग करवा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें… Ujjain : प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड से पहले बनाया Video

गौरतलब है कि जतारा विधायक (Jatara MLA) हरिशंकर खटीक (Harishankar Khatik) के भतीजे अतुल खटीक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें वह सत्ता की हनक के चलते एक समारोह में बन्दूक से हर्ष फायर करते दिखाई दे रहे हैं। सिर्फ अतुल खटीक ही नहीं, बल्कि इस वीडियो में एक मासूम को किताबों की जगह हाथों में हथियार थमाकर शादी समारोह में ख़ुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं। अरे सहाब ये तो सबको पता है कि आप विधायक जी के भतीजे हैं पर जिस मासूम के हाथों में आप हथियार थमाकर उसे बन्दूक चलाना सिखा रहें हैं उस मासूम के हाथों में आपको किताबें देकर उसको सही राह पर ले जाना चाहिए। विधायक हरिशंकर खटीक के भतीजे अतुल खटीक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मामला टीकमगढ़ जिले के सिल्वर रिसोर्ट का बताया जा रहा है। जो वीडियो वायरल हुए हैं उनमें भी पीछे सिल्वर रिसोर्ट का नाम लिखा दिखाई दे रहा है। इससे यह साफ़ होता है कि यह वीडियो सिल्वर रिसोर्ट का ही है। समारोह में शामिल हुए अतुल खटीक का हर्ष फायरिंग वाला वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह एक बच्चे को बन्दूक चलाना सिखा रहे हैं। इसके साथ ही दो अन्य युवक भी हर्ष फायर करते अलग अलग वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। ज्ञात रहे टीकमगढ़ शहर में हर्ष फायरिंग से कई वारदातें हो चुकी हैं और कई युवकों को अपनी जान से जाना पड़ा। इसके बाद भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। अतुल खटीक जतारा विधायक व भाजपा संगठन के प्रदेश महामंत्री हरिशंकर खटीक के भतीजे हैं जो पलेरा में रहते हैं, लेकिन बीते दिनों सिल्वर रिसार्ट होटल में एक समारोह में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपने साथियों के साथ हर्ष फायरिंग की। अब देखना ये है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक के भतीजे पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है। वहीं इस मामले में टीकमगढ़ एसडीओपी कृष्णपाल सिंह का कहना है कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। जानकारी होने के बाद अगर ऐसा है तो बिल्कुल कार्रवाई की जाएगी।