मप्र के शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के लिए BJP MLA की सीएम शिवराज से बड़ी मांग

माना जा रहा है कि जल्द प्रदेश के लाखों अधिकारी कर्मचारियों को डीए के साथ-साथ वार्षिक वेतन वृद्धि का भुगतान कर दिया जाएगा।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) नारायण त्रिपाठी (narayan tripathi)  अपने स्पष्ट व्यक्तित्व और जनहित मांगों के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (chiefminister shivraj singh chauhan) को पत्र लिखा है। दरअसल अपने लिखे पत्र में उन्होंने इस बार शासकीय अधिकारी कर्मचारियों (government officials employees) के लिए बड़ी मांग की है।

बता दे कि सीएम शिवराज (CM Shvraj) को लिखे अपने पत्र में बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी (narayan tripathi) ने मुख्यमंत्री से कहा है कि प्रदेश के लगभग 10 लाख से अधिक अधिकारियों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते और वार्षिक वेतन वृद्धि के भुगतान को महामारी के दौरान रोक दिया गया था। जो अभी भी लंबित है।

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना काल में हर वर्ग आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इसमें शासकीय कर्मचारी और अधिकारी भी अछूते नहीं हैं। इन्हीं कर्मचारियों ने कोरोना के समय से संघर्ष कर दिन काम कर अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया था लेकिन अब स्थिति धीरे-धीरे सुचारु रुप से चल रही है। स्थिति अब सामान्य होती जा रही है तो प्रदेश के विभिन्न कर्मचारी संगठन लगातार लंबित राशि के भुगतान की मांग कर रहे हैं।

Read More: Modi Cabinet Expansion: हटाए गए मंत्री ‘निशंक’, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिया इस्तीफा

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपील की है कि जल्द से जल्द प्रदेश के शासकीय अधिकारी कर्मचारी के महंगाई भत्ते और वार्षिक वेतन वृद्धि की राशि का भुगतान किया जाए। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारी अधिकारियों के हित में अपनी आवाज बुलंद करते हुए उन्हें वार्षिक वेतन वृद्धि और डीए के भुगतान करने की मांग की थी।

प्रदेश में लाखों अधिकारी कर्मचारियों को अब तक DA और वेतन वार्षिक वेतन वृद्धि का भुगतान नहीं किया गया है। इसके अलावा इस बार अधिकारियों के DA प्रतिशत बढ़ाने की भी संभावना थी। जिसपर अभी तक कोई स्पष्ट निर्णय नहीं आया है। हालांकि माना जा रहा है कि जल्द प्रदेश के लाखों अधिकारी कर्मचारियों को डीए के साथ-साथ वार्षिक वेतन वृद्धि का भुगतान कर दिया जाएगा।

मप्र के शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के लिए BJP MLA की सीएम शिवराज से बड़ी मांग