BJP विधायक की बिगड़ी तबीयत, हेलीकॉप्टर से लाया गया भोपाल, सीएम शिवराज ने की प्रार्थना

श्योपुर,डेस्क रिपोर्ट। श्योपुर (Sheopur) के विजयपुर विधानसभा क्षेत्र (Vijaypur Assembly Constituency) से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी (BJP MLA Sitaram Adivasi) के अस्वस्थ होने के चलते उन्हें गुरुवार इलाज के लिए हेलीकॉप्टर (Helicopter) के जरिए कराहल से भोपाल (Bhopal) लाया गया। विधायक सीताराम आदिवासी पिछले 15 दिनों से बीमार (Sick) चल रहे थे। विधायक सीताराम आदिवासी ने सवाई माधोपुर में कुछ दिनों अपना इलाज (Treatment) कराया। वही इलाज से आराम मिलने के बाद वह अपने गांव पिपरानी लौट गए।

वही जब कई दिनों तक उनका बुखार नहीं उतरा और भूख नहीं लगने की उन्हें शिकायत होने लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी सीएमएचओ डॉ बीएल यादव को दी। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट सीएमएचओ डॉ बीएल यादव ने देखी जिसमें उनके लंग्स में इन्फेक्शन पाया गया। लंग्स में इंफेक्शन की जानकारी तत्काल सीएमएचओ द्वारा कलेक्टर को दी गई।जिसके बाद कलेक्टर ने विधायक के अस्वस्थ होने के बारे में भोपाल सीएम हाउस में सूचित किया। जिसके बाद गुरुवार सुबह हेलीकॉप्टर से विधायक को भोपाल के लिए रवाना किया गया।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।