MP के बीजेपी सांसद गिरफ्तार, मौके पर भारी पुलिस बल

आगर-मालवा।

देवास (dewas) से बीजेपी (bjp) के सांसद (member of parliyament) महेंद्र सिंह सोलंकी (mahendra singh solanki) को पुलिस (police) ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) को काले झंडे दिखाने के दौरान हुई। दरअसल जनसमस्याओं को लेकर सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को झंडे काले झंडे दिखाए थे जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।सासंद ने जमानत लेने से इन्कार करते हुऐ जेल जाने की बात कही है।

इधर सीएम कमलनाथ ने आगर मालवा को करोड़ों की सौगात दी। सीएम ने आगर मालवा में 6 सौ करोड़ की नलजल योजना का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने नवनिर्मित कलेक्ट्रेट का लोकार्पण और करीब 10 हजार किसानों को कर्ज माफी की सौगात भी दी। कार्यक्रम में मंत्री जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे। उपचुनाव से पहले आगर मे यह सरकार का बड़ा दांव माना जा रहा है।

बता दे कि आगर सीट पर उपचुनाव होना है।यह सीट भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन के बाद खाली हुई है। आगर-मालवा विधानसभा सीट पर कांग्रेस अभी से जोर लगा रही है।बीते कई दिनों से कमलनाथ के मंत्री यहां लगातार दौरा कर रहे है और जनता को सरकार की उपलब्धियां गिनाने में लगे हुए है।