मुश्किल में फंसे बीजेपी सांसद, कांग्रेस ने की शिकायत, कार्रवाई की मांग

कांग्रेस सचिव का कहना है कि कोरोना से बचाव के नियम आम जनता पर ही लागू होते हैं। भाजपा नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते क्योंकि प्रशासन नियम तोड़ने वाली भाजपा नेताओं पर उचित कार्रवाई नहीं करता है।

बीजेपी सांसद

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) संक्रमण के फैलाव के बीच अब झाबुआ (jhabua) से भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर कांग्रेस की नजर में आ गए हैं। दरअसल मामला था उनके पारिवारिक कार्यक्रम का। पारिवारिक शादी के दौरान भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर (Guman Singh Damore) ने कोरोना गाइडलाइन (corona guideline) का सरासर उल्लंघन किया है। यह आरोप कांग्रेसी नेता ने भाजपा सांसद (BJP MP) पर लगाए हैं। इसके साथ ही कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि भाजपा नेता एक बार नहीं कई बार नियम तोड़ रहे हैं।

दरअसल भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर के आयोजनों की तस्वीर कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को ट्वीट (tweet) किया है। जहां उन्होंने सांसद झाबुआ की शिकायत पीएम मोदी से की। कांग्रेस नेता का कहना है कि जहां विवाह समारोह में सिर्फ 250 लोग ही शामिल हो सकते हैं। ऐसे में जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर गुमान सिंह डामोर जनता की जान जोखिम में डाल रहे हैं।

Read More: इंदौर के इन विधायक ने सबकुछ किया दरकिनार और कोविड – 19 के लिहाज से पेश की ये मिसाल

कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने डामोर के आयोजन की तस्वीर पीएम मोदी (PM Modi) को भेजने के साथ-साथ कहा कि इस समारोह में 1000 से अधिक लोग उपस्थित हुए हैं। इसके साथ ही साथ कोरोना की कई अन्य गाइडलाइन का भी उल्लंघन किया गया है। कांग्रेस सचिव का कहना है कि कोरोना से बचाव के नियम आम जनता पर ही लागू होते हैं। भाजपा नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते क्योंकि प्रशासन नियम तोड़ने वाली भाजपा नेताओं पर उचित कार्रवाई नहीं करता है।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay shukla) ने अपने बेटे के विवाह समारोह पर होने वाले रिसेप्शन को निरस्त करने की घोषणा की थी। उन्होंने 31000 आमंत्रण पत्र निरस्त कर दिया था। अब ऐसे में भाजपा सांसद द्वारा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कांग्रेस के लिए एक मौका भी बन गया है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने नरेंद्र मोदी इस मामले में बीजेपी सांसद डामोर की शिकायत की है।