पार्टी छोड़ने की बात पर BJP सांसद की सफाई, कहा- विपक्ष कर रहा मेरे खिलाफ षड्यंत्र

बीजेपी सांसद

भोपाल।संजय बेचैन

गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद(BJP MP) के पी यादव(K.P.Yadav) के घर कांग्रेस(congress) की कथित सेंधमारी की चल रही अटकलों के बीच आज के पी यादव को खुद इस पूरे मामले में सफाई देने सोशल मीडिया(social media) पर सामने आना पड़ा है। सोशल मीडिया पर अपने फेसबुक अकाउंट से केपी यादव ने सफ ाई देते हुए कहा है कि मैं भाजपा का एक समर्पित कार्यकर्ता हूं । विगत दिनों से विपक्षियों द्वारा मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर षडयंत्र पूर्वक कांग्रेस में जाने की निराधार खबरें चलाई जा रही हैं। जिनकी मैं कड़ी निंदा करता हूं।

ऐसी भ्रामक खबरों से विपक्षी दलों का ओछापन नजर आ रहा हैए मैं सदैव भाजपा के साथ हूं और रहूंगा ऐसे षड्यंत्र से वह भाजपा के कार्यकर्ताओं के मनोबल को चोट नहीं पहुंचा सकते। मैं विपक्षियों से कहना चाहूंगा कि कृपया ऐसी भ्रामक और निराधार खबरें ना चलाएं। भाजपा सांसद के पी यादव को यह सफाई इसलिए पेश करना पड़े क्योंकि गत समय कांग्रेस शासन में पूर्व मंत्री सचिन यादव भाजपा सांसद के पी यादव के अशोकनगर स्थित पैतृक गांव सतहरि में उनके घर पहुंचे थे और उन्होंने केपी यादव के भाई अजय पाल यादव से लगभग 40 मिनट तक बंद कक्ष में वार्तालाप किया था।

इसके बाद से समाचार पत्रों में इस तरह की खबरें जोर पकडऩे लगी कि कांग्रेस यादव बाहुल्य सीट मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से के पी यादव के भाई को प्रत्याशी बनाना चाहती है जहां हाल ही में उपचुनाव होना है। अजय पाल यादव ग्राम पंचायत में उप सरपंच हैं और पिछले समय उनके पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की खबरें भी सामने आई थी। यहां बता दें कि सांसद के पी यादव ने गुना शिवपुरी क्षेत्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हराया था, लेकिन अब श्री सिंधिया स्वयं कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं इन परिस्थितियों में आने वाले समय में गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से डॉक्टर के पी यादव का राजनीतिक भविष्य खतरे में दिखाई दे रहा है क्योंकि यह सीट सिंधिया खानदान की पारंपरिक सीट है जहां से इस परिवार के सदस्य पिछले लंबे समय से प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं। के पी यादव के भाई अजयपाल यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया से खासी नाराज बताए जाते हैं।