बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, इस अभिनेत्री को बताया सेक्स वर्कर, मचा हड़कंप

भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने अभिनेत्री सायनी घोष (sayani ghosh) को सेक्स वर्कर (sex worker) बता दिया है।

bjp

वर्धमान, डेस्क रिपोर्ट। बंगाल चुनाव (bengal election) से पूर्व एक बार फिर से नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। अभद्र टिप्पणी के जवाब में विवादित बयान देते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने अभिनेत्री सायनी घोष (sayani ghosh) को सेक्स वर्कर (sex worker) बता दिया है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद (bjp mp) ने कई मुद्दों पर ममता बनर्जी (mamta banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को भी घेरा।

दरअसल बीते दिनों अभिनेत्री सायनी घोष ने शिवलिंग और देवी सरस्वती के ऊपर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी के सांसद सौमित्र खान (saumitra khan) ने विवादित बयान देते हुए उन्हें सेक्स वर्कर बता दिया है। बीजेपी सांसद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सायनी घोष जैसी कुछ अभिनेत्री हिंदू देवी देवताओं के लिए अभद्र टिप्पणी करती हैं जबकि हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने वाले लोग असल में सेक्स वर्कर ही हैं। बीजेपी सांसद ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैं कहता हूं अभिनेत्री घोष ओरिजिनल सेक्स वर्कर है और यह कहने के लिए मेरे खिलाफ केस कर सकते हैं।

Read More: MP News: जनता की जेब पर पेट्रोल की मार, कीमत हुई 100 के पार

इतना ही नहीं ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद सौमित्र खाने का की ममता सरकार को जवाब देने का समय आ गया है, नहीं तो एक भी मंदिर नहीं बचेगा। वहीं ममता बनर्जी की बेरोजगारी मुद्दे पर उन्हें घेरते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि ममता सरकार ने चुनाव को देखते हुए सिर्फ साइकिल देने का ऐलान किया है लेकिन जब हम लोग सत्ता में आएंगे तो वर्धमान के सभी घर को स्कूटी और सभी घर को एक नौकरी देने की व्यवस्था करेंगे।

इससे पहले इंटरव्यू के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि राम, दुर्गा की पूजा करते थे। मैं भी दुर्गा की पूजा करती हूं। मैं एक हिंदू हूं और मैं अमित शाह के साथ हिंदू धर्म पर बहस करने के लिए तैयार हूं। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने कहा था कि वह हिंसा के साथ बिल्कुल नहीं है लेकिन किसानों के साथ खड़ी है।