इलाज के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश चंद शर्मा का निधन, पार्टी में शोक लहर

उनके निधन को बीजेपी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के लिए निजी क्षति बताया है।

बीजेपी सांसद

ऋषिकेश, डेस्क रिपोर्ट। एक के बाद एक करके वरिष्ठ नेताओं का साया भारतीय जनता पार्टी के सर से उठता जा रहा है। ऐसे ही दुखद घटना सोमवार देर रात सामने आई है। जहां जनसंघ के जाने-माने सक्रिय नेता और भाजपा के वरिष्ठ सुरेश चंद्र शर्मा का निधन बीजेपी के लिए बड़ा झटका है। दरअसल काफी लंबे समय से बीमार चल रहे जनसंघ के दिग्गज और संगठन के सक्रिय नेता सुरेश चंद शर्मा का देर रात निधन हो गया। उनके निधन से पूरी पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

ज्ञात हो कि 85 वर्षीय भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश चंद शर्मा काफी समय से अस्वस्थ थे। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन पर पार्टी ने दुख व्यक्त किया है।

Read More: विस अध्यक्ष: जीत बनी चुनौती, अजय विश्नोई के बयान के बाद कांग्रेस ने प्रस्तावित किए ये नाम

गौरतलब हो कि 85 वर्षीय सुरेंद्र सुरेंद्र शर्मा जनसंघ के जाने-माने सक्रिय सदस्य रहे हैं। इसके साथ ही वह आपातकाल के दौरान जेल भी गए थे। वही वह पूर्व पार्षदों और पूर्व प्रबंधक रहे हैं। नगर पालिका परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रहते हुए उन्होंने भाजपा मंडल के अध्यक्ष के तौर पर भी कार्य किया है। उनके निधन को बीजेपी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के लिए निजी क्षति बताया है।