बीजेपी के पूर्व संभागीय संघठन मंत्री अरविंद कवठेकर का निधन, पार्टी में शोक लहर

भाजपा के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री एवं पूर्व प्रचारक अरविंद कवठेकर का अभी भोपाल में लम्बी बीमारी के बाद दुःखद निधन हो गया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चुनावी सरगर्मियों के बीच एक बड़ी खबर मिल रही है। यहां प्रदेश की राजधानी में भाजपा नेता का निधन हो गया है।  भाजपा के पूर्व संभागीय संघठन मंत्री अरविंद कवठेकर (Arvind Kavthekar) का लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया है। पूर्व संभागीय संघठन मंत्री के निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीँ गोपाल भार्गव ने उनके निधन पर शोक जताया है।

दरअसल भाजपा के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री एवं पूर्व प्रचारक अरविंद कवठेकर का अभी भोपाल में लम्बी बीमारी के बाद दुःखद निधन हो गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि भाजपा के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री व पूर्व प्रचारक श्री अरविंद कोठेकर जी के रूप में आज हमने एक अनमोल रत्न को खो दिया। उनका सम्पूर्ण जीवन राष्ट्रहित के लिए समर्पित था। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

वहीं कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने उनके निधन पर शोक जताया है। मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कवठेकर जी एक कुशल संगठनकर्ता थे। सिद्धान्तों के पक्के और स्पष्टवादिता उनकी पहचान थी। श्री कवठेकर जी ने अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र सेवा में लगा दिया।

Read More: राजनीति से रजनीकांत ने बनाई दूरी, सेहत का दिया हवाला

मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कवठेकर जी से मेरा वर्षों से संपर्क रहा वें अनुशासन प्रिय थे। मध्यप्रदेश बीजेपी के पूर्व संभागीय संगठन मंत्री एवं आरएसएस के पूर्व प्रचारक श्री अरविंद कवठेकर जी के निधन का समाचार मिला। उनके निधन पर शोक व्यक्त करता हूँ। उनका निधन भाजपा संगठन की बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को श्री चरणों मे स्थान दें।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के विधायक डॉ. अरविन्द भदौरिया ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के निर्देश पर अरविन्द कवठेकर इंदौर संभाग का प्रभारी घोषित किया गया था।