मुंबई/इंदौर।
देशभर में कोरोना के गहराते संकट के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच फिल्म अभिनेता सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) का निधन हो गया है।बताया जा रहा है कि भतीजे की मौत फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन की वजह से कोकिला धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, अब्दुल्लाह खान लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। अब्दुल्लाह के फेफडों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान के परिवार और बॉलीवुड में कोहराम मच गया है।उन्हें कई बार सलमान के कुछ वीडियोज में देखा गया था। वे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे। अब्दुल्लाह को भी सलमान की तरह हमेशा फिट रहने की हैबिट थी।

सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं। यानी अब्दुल्लाह, सलमान खान की बुआ के बेटे के बेटे थे। पारिवारिक सूत्र के मुताबिक, वे लगभग 10 साल पहले मुंबई में शिफ्ट हो गये थे और सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ से जुड़ गये थे। अब्दुल्लाह खान इस फाउंडेशन के तहत काम करनेवाले ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ के कर्ता-धर्ता थे और फिटनेस संबंधी उत्पादों के लेन-देन में सक्रिय थे।वे सलमान की एक फिल्म की शूटिंग के लिए महेश्वर भी गए थे। वहां सलमान खान और वे दो पहिया गाड़ी से घूमे थे।  पिछले साल अब्दुल्लाह का एक्सीडेंट हो गया था। 23 मार्च को दवा नहीं ली थी। तब काम करने के दौरान तेजी से सीने में दर्द हुआ था।

Coronavirus के बीच सलमान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार Coronavirus के बीच सलमान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार