बॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा को बुलाया, 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, केस दर्ज

नाबालिग 10वीं कक्षा की छात्रा है। फिलहाल मुख्य आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाशी कर रही है।

gwalior

जबलपुर, संदीप कुमार। संस्कारधानी जबलपुर आज एक बार फिर उस समय शर्मसार हुई जब 14 साल की एक नाबालिग के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। घटना 8 सितंबर की रात की बताई जा रही है जब किशोरी के प्रेमी ने उसे फोन कर अपने पास बुलाया और फिर ऑटो से कजरवारा चौराहे जाकर अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने आरोपी के दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी प्रेमी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें- छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, किया पुलिस के हवाले

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने नाबालिग छात्रा से विवाह का झांसा देकर उसे अपने प्यार में फंसाया और फिर उसे कजरवारा प्रगति नगर लेकर पहुंचा। पीड़ित किशोरी के मुताबिक प्रेमी उसे कमरे में ले गया और वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया फिर घर के बाहर खड़े दोस्तों के हवाले उसे यह कहकर निकल गया कि यह लोग उसे घर छोड़ देंगे। तीनों आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें- Coronavirus : यहां फिर से लग सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दी सख्त चेतावनी

किशोरी जब देर रात तक घर नहीं पहुंची तो पीड़ित परिजनों ने गोरा बाजार थाने में उसकी शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए किशोरी को प्रगति नगर के पास से बरामद किया, साथ ही मौके पर मौजूद 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उमरिया रवाना हुई है। बताया जा रहा है कि छात्रा का प्रेमी उमरिया जिले का रहने वाला है।