बजट 2021: सांसद सिंधिया ने राशि स्वीकृत करने के लिए जताया आभार 

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने केंद्रीय बजट में मध्यप्रदेश के लिए दी गई सौगातों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) और वित्त आयोग के अध्यक्ष एन के सिंह (NK Singh) का आभार जताया है।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट (Tweet)के माध्यम से आभार जताते हुए लिखा कि मेरे अनुरोध पर केंद्र सरकार द्वारा बजट में ग्वालियर-मुरैना के पेयजल के लिए 250 करोड़, चंदेरी के पर्यटन और बुनकरों के विकास के लिए 75 करोड, व उज्जैन के बाबा महाकालेश्वर मंदिर क्षेत्र के विकास के लिए 75 करोड़ की राशि स्वीकृत करने पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त आयोग के अध्यक्ष एन के सिंह का समूचे मध्य प्रदेशवासियों की ओर से हृदय से धन्यवाद।

उन्होंने आगे लिखा – मुझे पूरा विश्वास है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार के सकारात्मक प्रयासों से आने वाले समय में अब इन क्षेत्रों में विकास और प्रगति के नए द्वार खुलेंगे।

गौरतलब है कि सांसद सिंधिया ने 15वें वित्त आयोग के अध्य्क्ष एनके सिंह को पत्र लिखकर चम्बल नदी से ग्वालियर एवं मुरैना के लिए जल आपूर्ति, चन्देरी के बुनकरों का विकास,ग्वालियर-शिवपुरी-चन्देरी क्षेत्र के पर्यटन में विकास एवं बाबा महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन के अनुरक्षण के लिए राशि की मांग की थी. और ये ख़ुशी की बात है कि केंद्रीय बजट में सिंधिया के अनुरोध को स्वीकार किया गया।