प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटे बीजेपी नेता पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाज के दौरान मौत

भाजपा नेता उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटे थे। जिसके बाद वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी वक्त हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

बीजेपी

फिरोजाबाद, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में बीजेपी(bjp) नेताओं की मौत से शोर मचा हुआ है। देश के कई हिस्सों में लगातार बीजेपी नेताओं के संदिग्ध अवस्था में मौत कई सवाल खड़े कर रही है। इसी बीच शुक्रवार देर रात मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता(Dayashankar gupta) पर बदमाशों ने हमला किया है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक के बाद एक उन पर ताबड़तोड़ गोलियां दागी। जिससे उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं इस घटना से नाराज लोगों ने बड़ी संख्या में चक्का जाम किया जिसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस)police) फोर्स ने लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की।

दरअसल मामला फिरोजाबाद जिले के टूंडला विधानसभा क्षेत्र का है। जहां बीजेपी(bjp) नेता दयाशंकर गुप्ता(Dayashankar gupta) अपनी परचून की दुकान पर बैठे थे। तभी 8:00 बजे के करीब एक बाइक उनकी दुकान के सामने आकर रुके। बाइक सवार तीन में से एक युवक दुकान पर पहुंचा और उसने बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता(Dayashankar gupta) के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर अपराधी मौके से फरार हो गए।

Read This: बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत से मचा बवाल, पुलिस जांच में जुटी

जिसके बाद आनन-फानन में परिजन बीजेपी नेता को आगरा लेकर पहुंचे। वहीं इलाके के गुस्साई भीड़ ने जाम लगा दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जैसे-जैसे जाम खुलवाया। इसी बीच अस्पताल से उनकी मौत की खबर सामने आ गई। गुस्साई भीड़ ने एक बार फिर से मामले को बिगाड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द बाइक सवार हमलावरों की तलाश करके उन पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि भाजपा नेता उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के नामांकन(nomination) से वापस लौटे थे। जिसके बाद वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी वक्त हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया। बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता की मौत से पार्टी में शोक की लहर है। लगातार मांग की जा रही है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए।