बुमराह-संजना ने की शादी, मुंबई इंडियंस ने लिखा “Bumrah bowled over by Sanjana”

हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं, आज का दिन हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है।  हम अपनी शादी और ख़ुशी की खबर आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ) ने सोमवार को टीवी की स्पोर्ट्स एंकर और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)से शादी कर ली। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर शादी का एलान किया। जसप्रीत (Jasprit Bumrah) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह को शादी की बधाई देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हेडल पर लिखा “Bumrah bowled over by Sanjana”.

ये भी पढ़ें – निकाय चुनाव से पहले MP कांग्रेस का बड़ा एक्शन- वरिष्ठ नेता पार्टी से निष्कासित, मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)की शादी में उनके परिवार के नजदीकी लोग ही शामिल हुए। शादी के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ) ने ट्वीट किया ” प्यार यदि आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है. प्यार ने हमें चलाया।  हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं,  आज का दिन हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है।  हम अपनी शादी और ख़ुशी की खबर आपके साथ शेयर कर रहे हैं।”

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)की शादी पर जसप्रीत की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी बधाई दी है। मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडिल पर लिखा “Bumrah bowled over by Sanjana”