बुरहानपुर में कोरोना की रफ्तार हुई तेज, 14 नए पॉजिटिव मरीज मिले

बुरहानपुर।शेख रईस ।

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोरोना के बुधवार को हुए धमाके के बाद आज 14 मई को 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद जिले में अब 110 मरीज हो गए हैं। इसमें 9 की मौत हो चुकी है।  एक के बाद एक मरीजों की संख्या में इजाफे के बाद जिले में प्रशासन अलर्ट हो गया है। कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए 14,15 मई को घर पंहुच सेवा को भी कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बंद रखने के आदेश जारी किए थे।

दरअसल,बुरहानपुर में फिर कोरोना मरीजों का विस्फोट हुआ। 14 मई को 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट आई है। जिसके बाद जिले में अब 110 मरीज हो गए हैं।  जिला स्वास्थ्य अधिकारी विक्रम सिंह वर्मा ने बताया ये 14 मरीज बुरहानपुर में एकसाथ मिले हैं। वहीं ये कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे।  इधर लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मामले से जिला प्रशासन-स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

इससे पहले बुधवार बुरहानपुर में सबसे ज्यादा 35 लोगो की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी स्वास्थ्य विभाग सभी की हिस्ट्री तैयार कर सर्वे की करवाई कर रहा है। बुरहानपुर में अब तक कुल 110 लोगो में कोरोना संक्रमित जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिनमे से 14 लोगो ने कोरोना को हारकर जीत दर्ज कर स्वास्थ्य होकर अपने घर लौटे थे। कोरोना से अब तक बुरहानपुर में 9 लोगो की मौत हो चुकी है अब तक कुल एक्टिव केसों की संख्या 87 हो चुकी है।कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आने से प्रशासन सतर्क हो गया है स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार सर्वे कर कर लोगो की जांच कर सेम्पलिंग जांच के लिए जा रहे है।