Burhanpur news: महंगाई को लेकर कांग्रेस की साइकल रैली में निर्दलीय विधायक ‘शेरा’ की इंट्री से राजनीतिक हल चल तेज़!

पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस द्वारा साइकल रैली आयोजित की गई जिसमें कांग्रेेस के तमाम नेता मौजूद रहे ।

बुरहानपुर, शेख रईस। शाहपुर में आज पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस द्वारा आयोजित साइकल रैली निकाली गई जिसमें बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा शामिल हुए। आयोजित साइकिल रैली में निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह की इंट्री से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

ये भी देखें- India Post Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, 2356 पदों पर बंपर भर्ती

आपको बता दें भाजपा के वरिष्ठ नेता खण्डवा-बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव होना है, जिसको लेकर भाजपा सहित कांग्रेस में नेताओ का दावेदारी पेश करने का सिलसिला जारी है। जहां भाजपा से नंदू भैया के पुत्र हर्षवर्धन सिंह सहित पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल, सहित कई नेताओं के नाम चर्चा में हैं, वहीं कांग्रेस की बात की जाएं तो यहां से कांग्रेस नेता पूर्व सांसद अरुण यादव का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है। वही दूसरी ओर बुरहानपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा भी कांग्रेस से दावेदारी कर रहे है जिसको लेकर अभी तक सिर्फ अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन आज यूथ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ साइकल रैली में शामिल होने से राजनीतिक हलकों में चर्चोओं का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है।

ये भी देखें- Vidisha News : संयुक्त मोर्चा की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी, दी चेतावनी

बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में यूथ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक रवींद्र महाजन, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष मेहमूद अंसारी, समेत कई कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन में निर्दलीय विधायक ठा. सुरेंद्र सिंह शेरा के साथ हिस्सा लिया।