जोधपुर नेशनल हाईवे पर भयानक हादसा, बस-ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत से भड़की आग, 8 जिंदा जले

हादसे में 10 से 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हे तत्काल बालोतरा अस्पताल में भेजा गया है। हादसा बुधवार सुबह 10:30 बजे हुआ।

बाड़मेर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर जिले के जोधपुर नेशनल हाईवे (Jodhpur National highway) पर भयानक सड़क दुर्घटना (road accident) की खबर सामने आई है। जानकारी है की भांडियावास गांव में बुधवार को बस और ट्रेलर के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिससे बस और ट्रेलर में भीषण आग लग गई। आग में 8 लोग जिंदा जल गए। ये हादसा बुधवार सुबह 10:30 बजे हुआ।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के 18 महीने के बकाए DA एरियर पर नई अपडेट! 1 करोड़ को होगा लाभ

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हादसा इतना भयानक है कि घटनास्थल पर वाहनों में बड़े आग के गुब्बारे और धुंआ फैल गया। बताया जा रहा है की बस में 20-25 सवारियां थी जिसमें 10 से 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल सवारियों को तत्काल बालोतरा अस्पताल में भेज दिया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। हादसा संस्कार स्कूल के पास भांडियावास गांव में हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रेलर रॉंग साइड से आकर बस से भिड़ गया। भिड़ंत इतनी जोरदार थी की इससे दोनों वाहनों में आग लग गई और आसमान में आग के गुब्बारे फैल गए। वहीं सूचना मिलने पर बालोतरा और रिफाइनरी से फायर ब्रिगेड और पचपदरा थाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई है। जहां फायर ब्रिगेड की टीमें आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं।