Indore News: व्यापारी की गोली लगने से मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों ने लेनदेन के चलते हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (Indore) में अपराधी लगातार पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला शनिवार देर रात का है। पुलिस को हातोद क्षेत्र में एक सीमेंट व्यापारी की लाश (Body) मिली है। युवक के सिर में गोली लगी है और पास में ही एक पिस्टल (Pistol) मिली है। मृतक के परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । ये हत्या है या आत्महत्या अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकेगा।

ये भी पढ़ें – महिला के साथ मिलकर एक्सीडेंट के बहाने लूट करने वाली गैंग पुलिस गिरफ्त में

Indore News: व्यापारी की गोली लगने से मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मामला हातोद थाना क्षेत्र के बुडानिया से बड़ा बांगड़दा जाने वाले रोड का है। यहा रोड के किनारे एक बाइक के पास मृत हालत में एक युवक को देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक युवक मृत हालात में मिला जिसकी पहचान गौतमपुरा निवासी हरिसिंह पिता गजराज सिंह राठौर के रूप में हुई है। मृतक सीमेंट व्यापारी था । उसे सिर में गोली लगी है। वही पास में ही एक पिस्टल भी पुलिस को मिली है। मृतक के परिजनों ने लेनदेन के चलते हत्या (Murder) की आशंका जताई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है।