सूदखोरों से परेशान व्यापारी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर।संदीप कुमार

कोरोना काल के चलते व्यापार में हुए घाटे और उसके बाद सूदखोरों से परेशान होकर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।युवक की पत्नी ने सूदखोरों की शिकायत asp डॉ संजीव से की है।

ग्वारीघाट निवासी महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पति अंकुर अग्रवाल ने व्यापार करने के लिये शहर के 8 सूदखोरों से 20 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज लिया था। अंकुर समय समय पर ब्याज और मूल का रुपया सूदखोरों को दे भी रहे थे।मार्च माह में कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉक डाउन लगा दिया गया। लॉक डाउन में अंकुर का व्यापार ठप्प पड़ गया लिहाजा वो समय पर ब्याज नही दे पाए जिसके चलते सूदखोर परेशान करने लगे।

एक तो दुकान बंद ऊपर से सूदखोरों की प्रताड़ना लिहाजा अंकुर मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था।सूदखोरों द्वारा आये दिन परेशान किये जाने से तंग आकर आखिर उसने जहर खा लिया। गंभीर हालत में अंकुर को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहाँ वह जीवन-मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा है। परिजनों ने इस घटना के बाद पुलिस सूदखोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस परिजनों की शिकायत के बाद मामले की जांच करने में जुट गई है।