उपचुनाव: तारीखों की घोषणा के बाद विधायक रामबाई का बड़ा बयान, कहा- हम बनाएंगे सरकार

रामबाई ने दावा किया है कि अन्य सरकार के समय में जो घोषणा सिर्फ घोषणा थी। बसपा के समर्थन से मिलकर बनी सरकार में वह सभी वादे पूरे होंगे।

विधायक रामबाई

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में उपचुनाव(by-election) की तारीखों का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही सियासी गलियारों में एक बार फिर से सरगर्मियां तेज हो गई है। जहां सभी विपक्षी दल अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वही जनता के मन को मोहने के लिए बड़े-बड़े घोषणा भी कर रहे हैं। इसी बीच बसपा विधायक रामबाई(BSP MLA Rambai) का बड़ा बयान सामने आया है। उपचुनाव तारीखों की घोषणा के बाद रामबाई(Rambai) ने कहा कि इस बार के चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती(BSP supremo Mayawati) किंगमेकर की भूमिका में होगी। इसके साथ ही रामबाई ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी 15 सीट भी जीत जाती है तो वह समर्थित दलों के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे।

दरअसल मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए विधायक रामबाई ने कहा कि एक बार सत्ता में हमारी वापसी हो जाए। उसके बाद हम खुद बता देंगे कि सरकार कैसे काम करती है। इसके साथ ही रामबाई ने दावा दावा किया है कि अन्य सरकार के समय में जो घोषणा सिर्फ घोषणा थी। बसपा के समर्थन से मिलकर बनी सरकार में वह सभी वादे पूरे होंगे। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि वह अपने अपने विधानसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवारों को जिताएं। रामबाई ने कहा कि वह चाहती हैं कि इस पर सरकार बीएसपी के समर्थन से बने।

वहीं दूसरी तरफ किसान कर्ज माफी पर बोलते हुए विधायक रामबाई ने कहा कि इस मामले में झूठ बोलना सही नहीं होगा। कमलनाथ सरकार जब सत्ता में थी। तब उन्होंने किसान के कर्ज माफ किए थे और इस मामले में मैं झूठ नहीं बोल सकती। इसके साथ ही विधायक रामबाई ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बसपा इस बार सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। हालांकि इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि इस बार बसपा सभी विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लडेगी।