उपचुनाव: ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस अनोखे अंदाज में किया गया विरोध

कांग्रेसियों का कहना है की गद्दार ज्योतिरादित्य सिंधिया के कदम हमारी पावन रायसेन की नगरी पर पडे है तो हमने नगर की सडकों को पानी से धोकर पवित्र किया है

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन(Raisen) में कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) का विरोध अनूठे अंदाज मैं नगर की सडकों को धोकर पवित्र किया कांग्रेसियों(Congressi) का कहना है की गद्दार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हमारे नगर की पावन धरती पर जहा प्रभु श्री राम, माता सीता, गौतम बुद्ध ने कदम रखा है। उस पवित्र धरती पर गद्दार सिंधिया ने कदम रखे है। इसलिए हमने हमारी पावन नगरी को गाय माता के दूध गंगाजल से धोकर पवित्र किया है।

दरअसल रायसेन जिले की सॉची विधानसभा क्षेत्र के गैरतगंज में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था और रात होने के कारण सीएम(CM) का हेलीकॉप्टर पहले ही भोपाल रवाना हो गया था। जिसके बाद फिर सीएम शिवराज एवं सिंधिया कार के साथ काफिले से रायसेन सडक से होते हुए भोपाल(Bhopal) पहुचे थे।

कांग्रेसियों का कहना है की गद्दार ज्योतिरादित्य सिंधिया के कदम हमारी पावन रायसेन की नगरी पर पडे है तो हमने नगर की सडकों को पानी से धोकर पवित्र किया है ओर महात्मा गॉधी जी की प्रतिमा को भी दूध व गंगाजल से पवित्र किया है। हमारी रायसेन नगरी पवित्र है और यहॉ पर श्रीराम व सीता ने वनवास का समय व्यतित किया है। कांग्रेसियों ने टेंकर में पानी भरकर नगर की लगभग 3 किमी सडक को पानी से धोया ओर एक चार पहिया वाहन में माईक सेट लगाकर सिंधिया गद्दार वापिस जाओ के नारे भी जमकर लगाये ।