उपचुनाव : सतीश सिकरवार का बड़ा बयान- बिना किसी शर्त के कांग्रेस में आया हूं

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी (MP) की 27 में से 16 सीटें ग्वालियर-चंबल की है, जहां उपचुनाव होना है, लेकिन इसके पहले आज मंगलवार को भाजपा (BJP) को बड़ा झटका लगा है। वरिष्ठ नेता और पिछला विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सतीश सिंह सिकरवार (Satish Singh Sikarwar)  ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ (Former Chief Minister and Congress President Kamal Nath) की मौजूदगी में मंगलवार को सिकरवार ने ग्वालियर से अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर सिकरवार ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) और भाजपा को जमकर घेरा।वही दो टूक शब्दों में कहा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं बिना किसी शर्त के कांग्रेस मैं आया हूं।

सिकरवार ने कहा कि अब जनता जागरूक हो चुकी है, जनता अब खड़ी हो चुकी है। ग्वालियर – चम्बल संभाग की जनता अब जान चुकी है कि जिसे उन्हें चुना था, उसने हमें धोखा दिया है। मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं बिना किसी शर्त के कांग्रेस मैं आया हूं। ग्वालियर चम्बल संभाग में पार्टी जिसे टिकट देगी उन्हें मैं और मेरे कार्यकर्ता मिलकर जितायगे।वही कहा कि परिवार के लोग कहां किस पार्टी में रहेंगे उनका या व्यक्तिगत निर्णय होगा लेकिन वे अब कांग्रेस के सदस्य हैं और पार्टी जो आदेश करेंगी वह उनके लिए शिरोधार्य होगा ।

वही इशारों ही इशारों में सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि सामंती शक्तियों के खिलाफ हम बीजेपी में रहकर लड़ाई करते थे। अब वो बीजेपी में हैं तो हम कांग्रेस में रहकर सामंती ताकतों से लड़ेंगें। उन्होंने कहा कि मैं वहाँ काम नहीं कर सकता। मैं बिना किसी डील के यहाँ आया हूँ। मैं ग्वालियर महानगर की दोनों सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलाने और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाने आया हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here