उपचुनाव: जब मंत्री पत्नी से युवक ने पूछा – मंत्री ने गद्दारी क्यों की, लोकतंत्र की हत्या क्यों की!

युवक ने पूछ लिया कि मंत्री हरदीप सिंह डंग ने संविधान की हत्या क्यों की । लोकतंत्र की हत्या करने वाले यह जिले के पहले गद्दार है। उन्होंने कहा कि पार्टी बदलने के साथ ही साथ उन्होंने संविधान का मजाक भी उड़ाया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में कमलनाथ (kamalnath) की सत्ता गिराने के साथ ही साथ कांग्रेस (congress) का दामन छोड़ बीजेपी (bjp) में शामिल होने वालों के लिए एक नया शब्द प्रचलन में आया है। कांग्रेस जहां इस उपचुनाव को बिकाऊ वर्सेस टिकाऊ के मुद्दे पर लड़ रही है। वहीं आम जनता के बीच भी इसका विरोध देखा जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण सुवासरा विधानसभा सीट पर देखा गया।

दरअसल गुरुवार को जब सुवासरा तहसील के गांव गुराडिया विजय में मंत्री हरदीप सिंह डंग (Hardeep singh dang) की पत्नी जनसंवाद करने पहुंची तो उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। जहां उनकी पत्नी अश्मित कौर और भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को एक युवक ने जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Read More: कमलनाथ का एलान, अगले माह सरकार बनते ही पुलिस विभाग में होंगी बंपर भर्तियां

सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो (video) तेजी से वायरल हो रहा है। जब हरदीप सिंह डंग की पत्नी और भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी हरदीप सिंह डंग के पक्ष में जनसंपर्क करने पहुंचे तो युवक ने पूछ लिया कि मंत्री हरदीप सिंह डंग ने संविधान की हत्या क्यों की । लोकतंत्र की हत्या करने वाले यह जिले के पहले गद्दार है। युवक ने  कहा कि पार्टी बदलने के साथ ही साथ उन्होंने संविधान का मजाक भी उड़ाया है।

Read This: कमलनाथ को ‘कमरनाथ’ कहने पर भड़की कांग्रेस, बीजेपी सांसद के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

जिसके बाद महिला पदाधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा कि हरदीप सिंह डंग ने कोई गलती नहीं की है। वह सही पार्टी में आ गए हैं। उन्होंने लोगों के हित के लिए पार्टी में बदलाव किया है किंतु काफी लंबे समय तक चले युवक और मंत्री पत्नी के बीच वाद-विवाद नहीं थमने के बाद मंत्री पत्नी और पदाधिकारी वापस लौट गए।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह से जनता के विरोध का सामना पार्टी बदलने वाले नेताओं को करना पड़ रहा है। पार्टी बदलने वाले मंत्री व नेताओं को सवाल का जवाब देना कठिन हो रहा है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि उपचुनाव में बीजेपी अपनी सरकार बचा पाती है या फिर कांग्रेस के दावे सफल होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here