उपचुनाव: PC Sharma के दावे पर BJP विधायक का पलटवार

भोपाल।

कोरोना संकट (Corona Crisis) के बीच भाजपा (BJP) ने उपचुनाव (By election) को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है। वहीँ दोनों पार्टियों के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। एक तरफ पूर्व जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि उपचुनाव में कांग्रेस 24 सीटें जीतेगी। वहीँ दूसरी तरफ अरविन्द भदौरिया ने शर्मा के दावे को मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया है।इन दावों से कयास तो यही लग रहे कि उपचुनाव को लेकर कांग्रेसी खेमे में असमंजस की स्थिति बरक़रार है। वहीँ कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। बाकी देखना दिलचस्प है कि उपचुनाव का ऊंट किस करवट बैठता है।

दरअसल सोमवार को पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने दावा किया है कि उपचुनाव में कांग्रेस 24 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस के पंजे पर वोट दिया था। लेकिन राजनीती करने वाली बीजेपी ने खरीद-फरोख्त से असमय सरकार बनाई है। वहीँ शर्मा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में 24 सीटें जीतकर हम सरकार बनाएंगे। जिसपर  बीजेपी विधायक अरविंद भदोरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के सरकार बनाने का दावा मुंगेरीलाल के सपने जैसा है। वहीँ विधायक भदोरिया ने कहा है कि उपचुनाव के पहले पूर्व योजना और पूर्ण योजना का होना जरूरी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री के साथ बैठक में चर्चा हुई। वहीँ उपचुनाव को लेकर बीजेपी की सम्पूर्ण तैयारी है। जनता के आशीर्वाद और मुख्यमंत्री के प्रयास से हम सभी सीटें जीतने का प्रयास करेंगे।

कांग्रेसी नेता ने “हाथ” छोड़ थामा “कमल”

बता दें कि कांग्रेस के सरकार बनाने के लाख दावों के बीच सोमवार को तुलसी सिलावट ने ये कहकर कांग्रेसी खेमे में हलचल जरूर मचा दी होगी कि उनके कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल होने को तैयार हैं। क्योकि आज दोपहर को ही इंदौर (indore)और सांवेर के कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी(bjp) ज्वाइन कर ली है। सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ले ली है।