Cabinet Meeting: शिवराज सरकार ने गुरुवार को बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, इन विशेष मुद्दों पर होगी चर्चा

cabinet baithak

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में शिवराज सरकार (shivraj government) ने कल गुरुवार को कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक (cabinet meeting) बुलाई है। दरअसल दोपहर 3:30 आयोजित होने वाली इस बैठक में सप्लीमेंट्री बजट (supplimentary budget) के सिंगल एजेंडे (single agenda) पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा प्रदेश में बने बाढ़ (flood) के हालात पर भी समीक्षा बैठक सहित बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं।

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार ने गुरुवार को कैबिनेट की बड़ी बैठक बुलाई है। दोपहर 3:30 बजे होने वाली इस बैठक में सप्लीमेंट्री बजट को सिंगल एजेंडा बताया गया है। इसके साथ ही साथ 7 अगस्त को होने वाले अन्न उत्सव की तैयारियों पर भी इस बैठक में चर्चा की जाएगी।

Read More: MP: अपनी मांगों को लेकर जिद पर अड़े अधिकारी-कर्मचारी, शासकीय कार्रवाई के बाद कर रहे बड़ी तैयारी

मध्यप्रदेश में ग्वालियर चंबल संभाग के आधे से अधिक जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद मध्यप्रदेश शासन द्वारा राहत एवं बचाव कार्य जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठक ले रहे हैं। इसी बीच बुधवार शाम मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर रहेंगे। जहां से कल भोपाल आने के बाद कल दोपहर 3:30 बजे को कैबिनेट की बैठक लेंगे। वही कल होने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को भी मंजूरी मिल सकती है।