कैबिनेट मंत्री बोले-ऐसा हुआ तो गहराएगा कमलनाथ सरकार पर संकट

गुना।
देर रात उठे तूफान ने कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल गहरा दिए है।तीन विधायक अब भी लापता है, सियासी गलियारों में सरकार के अस्थिर करने की चर्चाएं हो रही है, वही बीजेपी नेताओं ने भी दिल्ली में डेरा डाल दिया है, ऐसे में बीजेपी की तरफ से तख्तापलट की पूरी तैयारी है।इस सारे घटनाक्रम को लेकर बयानबाजी भी जमकर हो रही है। इसी बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बड़ा बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कमलनाथ सरकार के श्रम मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया ने कहा कि सरकार पर असली संकट तब आएगा जब हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपेक्षा या अनादर होगा। उन्होंने कहा कि उस दिन जो काला बादल छाएगा वो क्या कर जाएगा, मैं भी नहीं बता सकता। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार पर फिलहाल कोई संकट नहीं है।

इधर, सियासी तूफान को थामने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलें तेज हो गई है। मौजूदा हालातों में पूरी कमान कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अपने हाथ में ले ली है।इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, गुलामनबी आजाद और कपिल सिब्बल भी इस अभियान को सफल बनाने में जुटे है। इसके साथ ही पीसीसी चीफ के जल्द ऐलान की भी चर्चाएं सरगर्म है।कमलनाथ सरकार लगातार डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है।वही बीजेपी विधायकों को भी तोड़ने की हर संभव कोशिश जारी है।