RSS मुख्यालय और मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता अरुण वनकर के खिलाफ मामला दर्ज

बैतूल पुलिस ने भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला की शिकायत पर किसान नेता अरुण वनकर के खिलाफ धारा 505,506 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बैतूल,डेस्क रिपोर्ट। सोमवार को दिल्ली के किसान आंदोलन (farmers Protest) में शामिल होने जा रहे हैं महाराष्ट्र राज्य किसान महासभा के महासचिव अरुण वनकर ने मुलताई में किसान सभा को संबोधित करते हुए कृषि बिल (Agriculture bill) की खामियां गिनाई, साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुख्यालय (RSS Headquarter) और सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को उड़ाने की धमकी दे डाली थी। इसके साथ ही किसान नेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना हिटलर (Hitler) से भी की थी। किसान नेता के इस विवादित बयान के बाद उन पर बैतूल कोतवाली ने मामला दर्ज कर लिया है। बैतूल पुलिस ने भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला की शिकायत पर किसान नेता अरुण बनकर के खिलाफ धारा 505,506 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले को लेकर बैतूल कोतवाली के टीआई संतोष कुमार पन्द्रे  ने कहा कि किसान नेता अरुण वनकर (Farmer Leader Arun Vankar) के विवादित बयान के खिलाफ भाजपा जिला अध्यक्ष (BJP District President) आदित्य शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर देर रात उनके खिलाफ धारा 505 और 506 के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। टीआई आगे बताते हैं कि किसान नेता के विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े- इस नेता ने दी आरएसएस मुख्यालय और मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी, पीएम मोदी को दी चेतावनी

वहीं टीआई ने आगे बताया कि दर्ज किए गए मामले की डायरी को मुलताई थाने भेजा जाएगा। डायरी के आधार पर पुलिस प्रारंभिक जांच करेगी और आगे की कार्रवाई की मुलताई पुलिस द्वारा की जाएगी। बता दें कि किसान नेता का यह विवादित बयान वाला वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वही इटारसी में भी मीडिया से चर्चा करते वक्त किसान नेता अरुण वनकर ने इसी तरह की धमकी दी थी। गौरतलब है कि किसान नेता ने खुलेआम मंच से यह धमकी दी है।

बता दें कि सोमवार को दिल्ली में किसान आंदोलन में शामिल होने नागपुर के महाराष्ट्र राज्य किसान महासभा के महासचिव अरुण वनकर ने मुलताई में किसान संघर्ष समिति के सदस्यों से भेंट की थी। किसान नेता अरुण वनकर ने बस स्टैंड पर सभा को संबोधित करते हुए किसान बिल की खामियां गिनाते हुए अपने संबोधन में किसान नेता ने कहा था कि अगर किसानों पर गोलियां चलाई गई तो महाराष्ट्र में आरएसएस मुख्यालय और उसके प्रमुख मोहन भागवत को उड़ा दिया जाएगा। किसान नेता का ये विवादत बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही भाजपा नेताओं ने किसान नेता के इस बयान की कड़ी निंदा की है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।