एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष सहित कांग्रेस के छह नेताओं पर मामला दर्ज, यह है मामला

आगर।

मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना बेकाबू हो रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में आगामी उपचुनाव को देखते हुए नेताओं की सभा थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के संक्रमित होने के बावजूद नेता सार्वजनिक सभा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में कोरोना पर काबू के लिए जिला स्तर पर लॉक डाउन की घोषणा की गई है। वहीं दूसरी तरफ लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेस के 6 नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दरअसल आगर मालवा में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रशासन ने यहां टोटल लॉकडाउन लगाया था। जिसके बाद सभी के घर से निकलने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया था। बावजूद इसके आगर उपचुनाव के लिए क्षेत्र के मुल्लूपुरा में कांग्रेस द्वारा उपचुनाव को लेकर नुक्कड़ नाटक आयोजित की गई। जिसके बाद नुक्कड़ सभा में भारी भीड़ जुट गई। जिले में धारा 144 के लागू रहने के बावजूद कांग्रेसी नेताओं ने सभा को संबोधित किया। मामले की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े, कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव सहित पांच के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

वहीं इस मामले में भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा है की सभा में कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री भी मौजूद थे। जिनके खिलाफ जानबूझकर मामला दर्ज नहीं किया गया। इसके साथ ही भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने पूर्व मंत्री और तराना विधायक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि आगर मालवा निमाड़ में कोरोना की स्थिति भयावह बनी हुई है। जहां बड़वानी जिले से 27 संक्रमित, खरगोन से 20, मंदसौर से 12 और नीमच से 11 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं इससे पहले जिले में 2 दिन का लॉकडाउन लगाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here