मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल पर हुआ मामला दर्ज, पुलिसकर्मियों को बकी थी गालियां

सुमित अग्रवाल को पुलिस ने बिना मास्क और बिना सीट बैल्ट लगाए ड्राइविंग करते हुए पकड़ा था। सुमित ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज भी की थी। ऐसे मामलों में मोटर व्हीकल एक्ट, शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करने, गाली गलौज और मास्क न लगने के तहत कार्यवाही की जाती है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में पुल्सकर्मियों (Police) को गाली (Abuse) देने के मामले में आखिरकार मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल (Owner Of Manyawar Showroom Sumit Agrawal) के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। सुमित पर शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देने और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल गुरुवार रात पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) के सामने वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के दौरान कारोबारी (Businessman) सुमित अग्रवाल पुलिसकर्मियों (Police) से भिड़ गया थे। सुमित ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कहा था कि PHQ IG उसके अनिल माहेश्वरी उसके फूफा है। मंत्री विश्वास सारंग, नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम और उनकी पत्नी से उनके संबंध है। सुमित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: शोरूम के मालिक ने पुलिसकर्मियों को बकी गाली, कहा- सीएम और उनकी पत्नी यहां बैठने आती है

सुमित अग्रवाल को पुलिस ने बिना मास्क और बिना सीट बैल्ट लगाए ड्राइविंग करते हुए पकड़ा था। सुमित ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज भी की थी। ऐसे मामलों में मोटर व्हीकल एक्ट, शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करने, गाली गलौज और मास्क न लगने के तहत कार्यवाही की जाती है। लेकिन सुमित की पॉलिटिकल अप्रोच और अधिकारियों से संबंध होने के चलते कोई भी शिकायत पुलिस ने नहीं लिखी थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि पुलिस से अभद्रता करने का मामले में मान्यवर के मालिक सुमित अग्रवाल पर जहांगीराबाद थाने में शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देने और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।