बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, एक परिवार के 6 लोगों पर कार्रवाई की मांग

पुलिस का कहना है कि फुटेज में स्पष्ट नही हो पा रहा है। लिहाजा, मामले की शिकायत फरयादी बुजुर्ग महिला द्वारा आईजी हरिनारायणचारि मिश्र को भी की गई थी।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी के साथ क्षेत्र के एक परिवार द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वही पुलिस प्रत्यक्ष रूप से मौके पर जाकर जांच की बात कह रही है।

दरअसल, मारपीट का वीडियो इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के विकास नगर पवनपुरी का है। जहां रहने वाली टीना नामक महिला जब कचरा फेंकने गई तो सिंकदर शाह और उसकी पत्नि, दो बेटे और बेटियों ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नही पूरे परिवार ने टीना नामक महिला की 70 वर्षीय बुजुर्ग माँ मोहन बाई के साथ भी जमकर डंडों व सरियों से मारपीट की और आधे घण्टे तक उन्हें बंधक भी बनाया रखा।

घटना 6 जनवरी की बताई जा रही है। इस मामले की शिकायत के बाद आजाद नगर पुलिस ने दो महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। लेकिन इस बात से नाखुश क्षेत्र की महिलाओं ने बुधवार को आजाद नगर थाने पर हंगामा मचाया। क्षेत्रीय महिलाएं समाजसेवी रीटा डागरे के साथ थाने पहुंची, जहां थाना प्रभारी मनीष डाबर से मांग की गई कि सिंकदर शाह और उसकी पत्नि दो बेटे और दो बेटियों सहित पूरे परिवार पर प्रकरण दर्ज कर उन्हें कड़ी सजा दी जाए।

बता दे कि घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी, जिसके बाद महिलाओं ने आज फुटेज के आधार पर कार्रवाई की मांग की है। वही पुलिस का कहना है कि फुटेज में स्पष्ट नही हो पा रहा है। लिहाजा, मामले की शिकायत फरयादी बुजुर्ग महिला द्वारा आईजी हरिनारायणचारि मिश्र को भी की गई थी। मगर आठ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। वही आरोपियो द्वारा लगातार फरयादी पक्ष को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। ऐसे में अब सवाल आजाद नगर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठ रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here