मप्र में बदला मौसम का मिजाज, सर्दी के बीच बारिश और ओले गिरने की संभावना

रविवार को प्रदेश के अलग अलग इलाकों में कहीं-कहीं बारिश के आसार हैं। ग्वालियर-चंबल संभागों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम (Madhya pradesh weather) ने करवट बदली है| कई जिलों में बारिश (Rain) और ओले गिरने की संभावना है| ग्वालियर (Gwalior) शहर में दोपहर बाद कहीं तेज तो कही हल्की बारिश हुई। अरब सागर से मिल रही नमी के कारण प्रदेश में कई स्थानों पर बादल छाने लगे हैं। इससे न्यूनतम तापमान बढ़ने लगे हैं।

रविवार को प्रदेश के अलग अलग इलाकों में कहीं-कहीं बारिश के आसार हैं। ग्वालियर-चंबल संभागों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं। मौसम का यह बदलाव दो-तीन दिन तक बना रह सकता है। प्रदेश में तीन सिस्टम सक्रिय है, इन तीन सिस्टम के असर से प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है।

मौसम केंद्र भोपाल के मुताबिक, चम्बल संभाग के जिलों में तथा ग्वालियर, राजगढ़ खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, रतलाम, उज्जैन, आगर, शाजापुर, मंदसौर, नीमच जिलों में कही कहीं वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ सकती हैं| वहीं चम्बल संभाग के जिलों तथा ग्वालियर, राजगढ़, आगर, नीमच, मंदसौर में बिजली भी चमकने की संभावना है| दो-तीन दिन तक राजस्थान से लगे प्रदेश के जिलों में बारिश होने की संभावना है। इस दौरान कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं।

मप्र में बदला मौसम का मिजाज, सर्दी के बीच बारिश और ओले गिरने की संभावना