चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन ने जिला चिकित्सालय को भेंट की 50 PPE किट्स

भिण्ड। गणेश भारद्वाज।

समाज सेवा के क्षेत्र में बढ़ चढ़कर कार्य करने वाले चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन के सह संयोजक भरत सिंह चतुर्वेदी द्वारा रविवार को भिंड जिला चिकित्सालय को पीपीई किट भेंट की गयी। इससे पहले भी एक बार कोरोना संकट के बीच ही सौ पीपीई किट चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन द्वारा जिला अस्पताल को भेंट की जा चुकी हैं। इस अवसर पर चौधरी भरत सिंह चतुर्वेदी का कहना था कि पूरे विश्व के साथ ही हमारा देश एवं जिला भी कोरोनावायरस के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में सभी को मिलकर एक दूसरे की मदद करनी चाहिए।

जिला अस्पताल के पास भी सीमित संसाधन रहते हैं। इसलिए चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन द्वारा जिला अस्पताल को कर्मचारियों के उपयोग के लिए पीपीई किट प्रदान की गई हैं ताकि दूसरों की सुरक्षा करने वाले खुद सुरक्षित रह सकें। इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ अजीत मिश्रा ने कहा की संकट की इस घड़ी में सभी समाज सेवी संस्थाओं को आगे आकर मदद करनी चाहिए। उन्होंने चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन के सह संयोजक भरत चतुर्वेदी का आभार जताते हुए कहा कि चौधरी दिलीप सिंह फाउंडेशन द्वारा जो मदद की जा रही है उसके लिए पूरा अस्पताल प्रबंधन उनका आभारी है।

इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ अजीत मिश्रा सहित, आरएमओ आरके राजोरिया डॉअनिल गोयल, डॉक्टर सोनी, डॉक्टर देवेश शर्मा , डॉ साकार तिवारी डॉ वरुण शर्मा प्रमुख स्टाफ नर्स रीना यादव, लैब टेक्नीशियन आर के भटेले सहित रामू भदौरिया, भीम श्रिवास, रामू राजावत, रजपाल राजावत (सिल्लू), राघवेंद्र भदौरिया आदि उपस्तिथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here