छिंदवाडा: 3 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आंकड़ा 4 पहुंचा, हो चुकी है एक संक्रमित की मौत

छिन्दवाडा।

गुरुवार को 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। जिसमें से इस संक्रमण में आने से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है जबकि तीन अन्य को क्वॉरेंटाइन किया गया है। इसी के साथ रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संक्रमित मरीजों के इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वही उनके संपर्क में आने वाले लोगों के बारे में पूछताछ जारी है।

दरअसल छिंदवाड़ा में संक्रमित मृतक के संपर्क में आने के बाद उसके ही परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें मृतक के पिता, दीदी एवं जीजा शामिल है। इन तीनों कोरोना पॉजिटिव को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वहीं इनके संपर्क में आए हुए लोगों की भी पड़ताल जारी है।

बता दें कि छिंदवाड़ा में एक युवक 20 मार्च को इंदौर से अपने घर आया था। युवक इंदौर में वाणिज्य कर विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था। छिंदवाड़ा आने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इस वायरस के संक्रमण के लक्षण दिखने पर उसके टेस्ट सैंपल लिया गया जिसमें युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। संक्रमित युवक के हालत बिगड़ने के बाद 4 अप्रैल को उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद प्रशासन ने उसके संपर्क में आए हुए करीब 20 लोगों के सैंपल जबलपुर जांच के लिए भेजे थे। जिनमें से अब 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों मृतक के परिजन है और मृतक के संपर्क में आने के बाद इस वायरस के संक्रमण का शिकार हुए हैं।