मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई का कोरोना से निधन, अस्पताल में थे भर्ती

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के छोटे भाई आशिम बनर्जी (Ashim Banerjee) का शनिवार को निधन हो गया।  वो कोरोना संक्रमित थे, उनका कोलकाता के मेडिको सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पिछल एक महीने से इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ें – देश में घट रहे कोरोना मामले, बढ़ रही उम्मीद, मौत के आंकड़ों में भी गिरावट

कोरोना का कहर अब पक्ष्चिम बंगाल में भी असर दिखाने लगा है।  ये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के परिवार तक पहुँच गया है। कोरोना ने इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के छोटे भाई आशिम बनर्जी (Ashim Banerjee) को अपनी चपेट में ले लिए शनिवार को  उनका निधन हो गया।  आशिम बनर्जी (Ashim Banerjee) एक महीने से कोरोना से संक्रमित थे, उनका कोलकाता के मेडिको सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....