सतना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की बड़ी घोषणाएं, बोले- 2023 तक लेकर आएंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले में जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि वर्ष 2023 तक किसी भी हालत में शिवराजपुर में बरगी बांध का पानी लेकर आएंगे। शिवराजपुर में बिजली का सब-स्टेशन बनाया जाएगा जिससे बिजली की निर्बाध आपूर्ति हो। हम यहाँ मुख्यमंत्री हाट-बाजार बनाएंगे।।हमने तय किया है कि गांव में नल-जल योजना के माध्यम से हर घर में टोटी वाला नल लगाकर शुद्ध पानी उपलब्ध कराया जाएगा। शिवराजपुर में बिजली का सब स्टेशन बनाया जाएगा। ताकि बिजली की आपूर्ति की दिक्कत न हो।

MP : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, अटक सकती है अक्टूबर की सैलरी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि कोरोना काल में अकेले रैगांव विधानसभा क्षेत्र में 300 करोड़ रुपये का गेहूं और 150 करोड़ की धान समर्थन मूल्य (MSP) पर खरीदने का कार्य किया गया। मुझे इस बात की खुशी है कि कोरोना काल में अकेले रैगांव विधानसभा क्षेत्र (Raigaon Assembly Constituency) में 300 करोड़ रुपये का गेहूं और 150 करोड़ की धान समर्थन मूल्य पर खरीदने का कार्य किया गया प्रदेश के हर गांव में नल जल योजना के माध्यम से नल लगाकर घर-घर जल पहुंचाया जायेगा। अगले तीन साल में इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम कटिबद्ध हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)