मुख्यमंत्री के OSD ने कांग्रेस के महामंत्री के. के. मिश्रा और आनंद राय के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम ने काँग्रेस के महामंत्री के के मिश्रा, आनंद राय व अन्य के ख़िलाफ झूठे षड्यंत्र फैलाने और ईमानदार अधिकारी की छवि धूमिल करने के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, लक्ष्मण सिंह मरकाम ने विभिन्न धाराओं व अनुसूचित जनजाती अत्याचार निवारण में यह मामला दर्ज करवाया है, यह मामला राजधानी भोपाल के अजाक थाने में दर्ज करवाया गया है। एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें… दो साल बाद फिर शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, जाने श्रद्धालु कब से करा पाएंगे रेजिस्ट्रैशन

गौरतलब है कि एमपी कांग्रेस ने कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑनलाइन मध्य प्रदेश प्राथमिक पात्रता शिक्षक वर्ग-3 की परीक्षा में चहेतों को भर्ती कराने प्रश्नपत्र लिक करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस का आरोप है कि ऑनलाइन परीक्षा का प्रश्नपत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम के मोबाईल में मिला है, जिसके बाद कांग्रेस ने इस मामलें की सीएम से जांच कराने की मांग की थी। कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए लक्ष्मण सिंह नाम के शख्स के मोबाईल का स्क्रीन शॉट भी वायरल किया था जिसमें परीक्षा का प्रश्न पत्र था।

यह भी पढ़ें… MP : राशन हितग्राहियों को अब करना होगा यह बड़ा काम, नई व्यवस्था लागू, मिलेगा लाभ

मध्य प्रदेश के कांग्रेस मीडिया प्रभारी के.के. मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में प्राथमिक पात्रता शिक्षक वर्ग-3 की परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक कर अयोग्य और चेहतों को भर्ती करने का खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि जब परीक्षा ऑनलाइन हो रही है, इसमें मोबाइल फोन पूरी तरह वर्जित है तो मुख्यमंत्री के पदस्थ मौजूदा ओएसडी लक्ष्मणसिंह मरकाम के मोबाइल में 25 मार्च का संपन्न 35 पृष्ठीय प्रश्नपत्र और आंसरशीट कैसे पहुंची। उनका मोबाइल तुरंत जब्त कर निष्पक्ष जांच कराई जाए। उन्होंने यह भी कहा कि लक्ष्मण सिंह मरकाम नौसेना आयुध संगठन में कार्यरत थे। जिन्हें रक्षा मंत्रालय से प्रतिनियुक्ति पर लाकर उपसचिव पदस्थ किया गया है। वे अभी आदिवासी मामले देख रहे हैं। इन तमाम आरोपों को लेकर लगातार कांग्रेस बयान बाजी कर रही थी, लेकिन रविवार को उस वक़्त बयानबाजी थम गई जब लक्ष्मण सिंह मरकाम थाने पहुंचे और उन्होंने मामला दर्ज करवाया।